Tuesday, March 5, 2024
Homeउत्तराखंडयुवकों ने चालक और परिचालक के सिर पर रॉड से किया हमला,...

युवकों ने चालक और परिचालक के सिर पर रॉड से किया हमला, इस वजह से हुआ था विवाद

ऋषिकेश। चंडीगढ़ से ऋषिकेश के बीच संचालित होने वाली हरिद्वार डिपो की बस के चालक और परिचालकों के साथ पांच युवकों का विवाद हो गया। विवाद के बढ़ने पर इन युवकों ने चालक परिचालक के सिर पर रोड से हमला कर इन्हें घायल कर दिया और बस के शीशे भी फोड़ दिए गए। घटना को लेकर पुलिस में शिकायत पत्र दिया गया है। दूसरे पक्ष की ओर से भी मारपीट का आरोप लगाया गया है। कोतवाली पुलिस को दिए शिकायत पत्र में परिवहन निगम की बस के परिचालक संदीप कुमार ने बताया कि रविवार की सुबह करीब 3:30 बजे वह बस के साथ ऋषिकेश बस अड्डा पहुंचे थे।

इस बीच हरिद्वार जाने के लिए पांच युवक बस में आए। परिचालक ने इन युवकों को बताया कि वह लंबे सफर से आए हैं। करीब 15 मिनट के बाद बस हरिद्वार जाएगी और वह चाय पीने चले गए। जब वह चाय पीकर बस में पहुंचे तो वहां पहले से बैठे इन पांच युवकों ने यह कहकर विवाद शुरू कर दिया कि तुमने बहुत देर कर दी। विवाद के बीच इन्होंने मारपीट शुरू कर दी। वही पास में रखे रॉड से संदीप के सिर पर वार किया, जिससे वह बेहोश हो गया। चालक सुनील कुमार सेन बचाने के लिए आया तो उसके सिर पर भी रॉड से हमला किया गया।

इन युवकों ने बस के आगे के दोनों शीशे भी क्षतिग्रस्त कर दिए। चालक परिचालक के घायल होने के कारण बस आगे रवाना नहीं हो पाई। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक केआर पांडेय ने बताया कि दूसरे पक्ष की ओर से भी मारपीट का आरोप लगाते हुए शिकायत पत्र दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES
Ad