Tuesday, March 5, 2024
HomeUncategorizedऋतिक रोशन को पसंद आ गई कृष 4 की स्क्रिप्ट, अगले साल...

ऋतिक रोशन को पसंद आ गई कृष 4 की स्क्रिप्ट, अगले साल शुरू होगी शूटिंग

पिछले लंबे समय से दर्शक ऋतिक रोशन की सुपरहीरो फ्रैंचाइजी कृष की अगली यानी चौथी किस्त का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अभी तक इसकी शूटिंग शुरू नहीं हो पाई है।अब एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुन कृष 4 का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शक झूम उठेंगे। ताजा जानकारी के अनुसार, आखिरकार ऋ तिक को कृष 4 की स्क्रिप्ट पसंद आ गई है, जिसे अभिनेता के पिता और फिल्म के निर्माता-निर्देशक राकेश रोशन ने लिखा है। ऋ तिक अगले साल फरवरी के अंत या मार्च की शुरुआत में कृष 4 की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। पिता राकेश द्वारा लिखित इस फिल्म की कहानी ऋ तिक को पसंद आ गई है।

एक सूत्र ने बताया, ऋ तिक ने फाइटर की शूटिंग खत्म कर ली है और अब उनका पूरा ध्यान कृष 4 पर है। इन दिनों वह जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। ऋ तिक जल्द ही कृष 4 के लिए अपने टेस्ट लुक से गुजरेंगे। कृष फ्रैंचाइजी का पहला भाग कोई मिल गया 2003 में आया था, जिसमें ऋ तिक और प्रीति जिंटा मुख्य भूमिका में थे। इसके बाद 2006 में कृष आई, जिसमें ऋ तिक के साथ प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी बनी। दोनों 2013 में आई कृष 3 में भी थे।काम के मोर्चे पर बात करें तो आने वाले दिनों में ऋ तिक फाइटर में नजर आएंगे। इसमें दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका हैं।इसके अलावा वह वॉर 2 का हिस्सा हैं।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES