Sunday, April 14, 2024
HomeUncategorizedमोबाइल पर फिल्म दिखाने के बहाने बच्ची के साथ बुजुर्ग ने किया...

मोबाइल पर फिल्म दिखाने के बहाने बच्ची के साथ बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

दिल्ली। निहाल विहार इलाके में दस साल की बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप 70 साल के बुजुर्ग पर है। बच्ची बुजुर्ग को खाना देने के लिए जाती थी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

पीड़ित बच्ची अपने परिजनों के साथ निहाल विहार इलाके में रहती है। उसके पिता मजदूरी करते हैं, जबकि उसकी मां घरों में काम करती है। 70 साल का आरोपी बुजुर्ग उसके पड़ोस में अकेले रहता है और चाय की दुकान चलाता है। उसके बेटा और बहू नोएडा में रहकर मजदूरी करते हैं। अकेले होने की वजह बच्ची की मां उसके खाने-पीने का ध्यान रखती है। पुलिस को दी शिकायत में बच्ची की मां ने बताया कि गुरुवार को बच्ची डर की वजह से पलंग के नीचे छिपकर बैठी थी। बार-बार कहने पर भी वह बाहर नहीं आ रही थी। किसी तरह से उसे बाहर निकला और उससे पूछताछ की।
बच्ची ने बताया कि बुजुर्ग ने उसके साथ गलत काम किया है। आरोपी ने मोबाइल पर फिल्म दिखाने के बहाने बच्ची को अपने घर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी को कुछ भी बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। इसकी वजह से वह काफी डरी हुई थी। बच्ची की मां ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बच्ची की काउंसलिंग करवाने के बाद उसके परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।
Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES