Thursday, February 29, 2024
HomeUncategorizedमुश्किलों में घिरे बिग बॉस विजेता एल्विश यादव, रेव पार्टी में जहरीले...

मुश्किलों में घिरे बिग बॉस विजेता एल्विश यादव, रेव पार्टी में जहरीले सांप और विदेशी लड़कियां सप्लाई करने का लगा आरोप

एफआईआर दर्ज

नई दिल्ली। बिग बॉस विजेता एल्विश यादव मुश्किलें में घिरते हुए नजर आ रहे हैं। एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा में पुलिस ने केस दर्ज किया है। दरअसल, एल्विश पर नोएडा में रेव पार्टी कराने का आरोप लगा है। इस रेव पार्टी में प्रतिबंधित सांपों के जहर तक का इस्तेमाल किया जा रहा था। इसके साथ ही विदेशी लड़कियां भी बुलाई गई थी।

नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में छापेमारी करके पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से पांच कोबरा सांप बरामद किए हैं। साथ ही सांप का जहर भी मिला है। गिरफ्तार लोगों से पूछताछ में विजेता एल्विश यादव का भी नाम सामने आया है। जिसके बाद पुलिस ने एल्विश यादव समेत 6 को नामजद कर अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

आपको बता दें कि सांसद मेनका गांधी की संस्था पीपल फॉर एनिमल में एनिमल वेलफेयर ऑफिसर के पद पर कार्यरत गौरव गुप्ता ने एफआईआर कराई है। उन्होंने बताया कि यूट्यूबर एल्विश यादव नोएडा-एनसीआर के फार्म हाउसों में अन्य यूट्यूबर सदस्यों के साथ मिलकर स्नेक वेनम व जिंदा सांपों के साथ वीडियो शूट कराते हैं।

ये पूरा मामला नोएडा के थाना सेक्टर 49 इलाके का है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना सेक्टर-49 पुलिस द्वारा वादी (पीएफए-एनिमल वेलफेयर ऑफिसर) की तहरीर के आधार पर एलविश यादव सहित 6 व्यक्तियों के विरुद्ध नोएडा सेक्टर-51 स्थित बैक्वट हाल में पार्टी करने व सांपों का जहर उपलब्ध कराने के संबंध में मामला दर्ज करते हुए बैंक्वेट हॉल से 5 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके कब्जे से 9 सांप मिले हैं। फिलहाल इस मामले में जांच की जा रही है। जिनको गिरफ्तार किया गया है, उनके नाम हैं राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ है।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES