Thursday, February 29, 2024
Homeउत्तराखंडदून में एक छत के नीचे खेल सकेंगे कई शानदार गेम्स, केवल...

दून में एक छत के नीचे खेल सकेंगे कई शानदार गेम्स, केवल 49 रुपये से ले सकेंगे मजा

खुशखबरी- बच्चों की लगी लॉटरी, दून में खुला स्मैश का सबसे बड़ा गेमिंग सेंटर

बड़ी खबर- देहरादून स्मैश में मिलेंगे दुनिया के शानदार खेल, सबसे कम कीमत पर

अब देहरादून में बॉलिंग से लेकर वर्चुअल गेम्स तक का एक छत्त के नीचे ले सकेंगे मजा

अगर आप भी हैं गेमिंग के शौकीन, तो स्मैश बनाएगा आपका जीवन हसीन

बच्चे हों या बड़े, देहरादून में सबके लिए सबसे बेस्ट गेम लेकर आया स्मैश

खुशखबरी- दून में खुला स्मैश का गेमिंग सेंटर, क्रिकेटर हरभजन सिंह ने किया उद्घाटन

हरभजन सिंह ने किया स्मैश गेमिंग सेंटर का उद्घाटन, बच्चों से लेकर बड़े तक करेंगे मौज

मोबाइल और वीडियो गेम्स हुए पुराने, अब दून में बच्चे स्मैश में खेल सकेंगे बेहतरीन गेम्स

परिवार के साथ वक्त बिताना है तो आइये स्मैश, वर्चुअल और रिएलिटी गेम्स की भरमार

दून में खुला स्मैश गेमिंग सेंटर, अब शानदार गेम खेलते हुए आईफोन जीतने का भी मौका

देहरादून। राजधानी देहरादून में अब बच्चों से लेकर बड़े तक एक छत के कई गेम्स का मजा ले सकेंगे। देहरादून के दिल घंटाघर कांप्लेक्स स्थित वर्क, फूड एंड एंटरटेनमेंट सिटी में प्रदेश का सबसे बड़ा गेमिंग सेंटर स्मैश (Smaaash) शुरू हो गया है। मशहूर क्रिकेटर व राज्यसभा सांसद हरभजन सिंह ने इसका उद्घाटन किया। यहां बॉउलिंग समेत दर्जनों खेल उपलब्ध हैं। वर्चुअल रियलिटी वाले गेम्स यूजर्स को एक अलग तरह का एहसास देते हैं। सबसे खास बात यह है कि एंट्री पूरी तरह फ्री है, जबकि गेम्स के हिसाब से खेलने का चार्ज अलग-अलग है।

जीटीएम ग्रुप के चेयरमैन तुषार कुमार ने बताया कि देहरादून में परिवार के साथ वक्त बिताने के लिए लोगों को अब एक और जगह मिल गई है। घंटाघर कांप्लेक्स स्थित वर्क, फूड एंड एंटरटेनमेंट सिटी में स्मैश दूनवासियों को गेमिंग की नई दुनिया से रुबरू कराएगा। यहां कई तरह के गेम्स का मजा लेने के साथ ही लजीज खाने का आनंद भी लिया जा सकता है। बच्चों से लेकर बड़ों तक के लिए यहां कई तरह के गेम्स उपलब्ध हैं।

स्मैश के कंसल्टिंग सीएमओ अवनीश अग्रवाल ने बताया कि यहां पर बॉउलिंग की फोर लेन तैयार की गई है। इसमें लाइटिंग का विशेष ध्यान रखा गया है, जो खेल का मजा कई गुना बढ़ा देता है। उन्होंने बताया कि सभी ऐज ग्रुप के लोग इसका मजा ले सकते हैं। 149 से लेकर 499 रुपये तक में इस खेल का आनन्द उठाया जा सकता है।

इसके अलावा वर्चुअल रियलिटी (वीआर) के जुरासिक एस्केप, फिंगर कोस्टर, स्टैंड रोलर कोस्टर व हांटेड हॉस्पिटल गेम्स भी उपलब्ध हैं। उन्होंने बताया कि यह सभी गेम्स स्मैश ने खुद डेवलप किए हैं, इसलिए इनका मजा केवल यहीं उठाया जा सकता है।

साथ ही रिडमशन गेम्स भी खेले जा सकते हैं, जिसमें यूजर्स कई तरह के प्राइज जीत सकते हैं। उन्होंने बताया कि की मास्टर गेम में यूजर्स के पास आईफोन जीतने का भी मौका है। एयर हॉकी को लोग बहुत पसंद करते हैं, उसके भी दो वर्जन उपलब्ध हैं। इसे केवल दो खिलाड़ी खेल सकते हैं।

अवनीश अग्रवाल ने बताया कि बच्चों के लिए कार-बाइक रेस वाले आर्केड गेम समेत कई अन्य गेम उपलब्ध हैं। उन्होंने बताया कि 1000 (एक हजार) रुपये के कार्ड पर 10 से 14 गेम्स खेल सकते हैं। यह प्रदेश का पहला स्मैश सेंटर है, जबकि देश में 20 सेंटर चल रहे हैं। उन्होंने बताया कि अभी स्मैश ओपनिंग ऑफर चल रहा है, जिसके तहत सिर्फ 49 रुपये में आर्केड गेम खेल सकते हैं।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES
Ad