Saturday, April 13, 2024
HomeUncategorizedइंडियन पुलिस फोर्स का टीजर जारी, पुलिस की वर्दी में खूब जचे...

इंडियन पुलिस फोर्स का टीजर जारी, पुलिस की वर्दी में खूब जचे सिद्धार्थ संग शिल्पा

रोहित शेट्टी की अपकमिग सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। वहीं फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए रोहित शेटटी ने फाइनली आज अपनी मोस्ट अवेटेड सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ का एक्शन पैक्ड टीजर जारी कर दिया है.टीजर बेहद शानदार है। रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ का धांसू टीजऱ शेयर किया और लिखा, यह मेरे लिए घर वापसी है! कार, पुलिस, एक्शन, हाई वोल्टेज ड्रामा और डायलॉग बैक टू बेसिक! टीजर की शुरुआत एक बीप की साउंड से होती है। इसके बाद टीजऱ दिल्ली की कईं सडक़ों से होकर गुजरता है, हर फ्रेम बम पर लगी घड़ी की टिक-टिक के सस्पेंस को बढ़ाता जाता है और फिर एक विस्फोट होता है। इसके बाद इस पुलिस ड्रामा के ब्रेव हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की पुलिस की वर्दी में धांसू एंट्री होती है जो बम विस्फोटों के पीछे के मास्टरमाइंडों का पता लगाने की कोशिश में जुटे हैं।

टीजर में देशभक्ति की भावना भी दिखती है तो वहीं इमोशन और भरपूर एक्शन की भी झलक मिलती है. ओवरऑल सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ का टीजर रौंगटे खड़े कर देने वाला है। रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्देशित, इंडियन पुलिस फोर्स सात-एपिसोड की एक्शन से भरपूर सीरीज है ये वेब शो देश भर के पुलिस अधिकारियों की निस्वार्थ सेवा, अनकंडीशनल कमिटमेंट और उग्र देशभक्ति के लिए एक हार्दिक श्रद्धांजलि है, जो हमें सुरक्षित रखने का कर्तव्य निभाते हुए अपना सब कुछ दांव पर लगा देते हैं। इंडियन पुलिस फोर्स से रोहित शेट्टी  डिजिटल डेब्यू भी कर रहे हैं. इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा  पुलिस वाले के किरदार में नजर आएंगें वहीं उनके साथ शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, विवेक ओबेरॉय, श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि, ललित परिमू भी अहम भूमिकाओं में हैं। इस सीरीज का प्रीमियर एक्सक्लूसिवली 19 जनवरी 2024 को प्राइम वीडियो पर होने वाला है।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES