Sunday, March 3, 2024
HomeUncategorizedकॉफी विद करण 8 में सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन ने जमाया...

कॉफी विद करण 8 में सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन ने जमाया रंग, हुई दिलचस्प बातें

करण जौहर आजकल अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपने चर्चित चैट शो कॉफी विद करण को लेकर सुर्खियों में हैं। हर गुरुवार को इसका एपिसोड दर्शकों के बीच आता है, जो हफ्तेभर लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहता है।दरअसल, कॉफी के बहाने और ढेर सारी मस्ती के बीच करण शो में आने वाले मेहमानों से कई बड़े राज उगलवाते हैं। उनके हालिया मेहमान थे वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा।आइए जानें उनके बीच क्या खास बातें हुईं।

वरुण, सिद्धार्थ और आलिया भट्ट ने करण की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में कदम रखा था।नई खबर है कि वरुण-सिद्धार्थ नहीं चाहते थे कि आलिया फिल्म में हों। करण के मुताबिक, सिद्धार्थ-वरुण कहते थे कि आलिया को कास्ट न करें, क्योंकि वह बहुत छोटी हैं।वरुण तो उन्हें दूसरी अभिनेत्रियों की तस्वीरें दिखाते थे कि उनमें से किसी को फिल्म में ले लें।अभिनेताओं को अंदाजा नहीं था कि करण उन्हीं पर बम फोड़ देंगे।

सिद्धार्थ अपनी निजी जिंदगी पर कम ही बात करते हैं। यही वजह है कि कियारा आडवाणी से शादी करने से पहले उन्होंने कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया।इस साल की शुरुआत में हुई सिद्धार्थ-कियारा की शादी के वायरल वीडियो पर लोगों ने जमकर प्यार लुटाया, लेकिन अभिनेता इसे सार्वजनिक नहीं करना चाहते थे।उन्होंने कहा, हमारी ऐसा करने की कोई योजना नहीं थी। मैं इसके खिलाफ था। मनीष मल्होत्रा और कियारा ने शादी का वीडियो साझा किया था।

शाहरुख खान की फिल्म माय नेम इज खान से करण बतौर निर्देशक जुड़े थे।उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ पहले फिल्म में अभिनय करने वाले थे, लेकिन बात नहीं बन पाई। लिहाजा उन्होंने बतौर सहायक निर्देशक इससे जुडऩे का फैसला किया। वरुण भी इस फिल्म के सहायक निर्देशक थे।करण ने कहा कि फिल्म की शूटिंग विदेश में चल रही थी, जहां वरुण को कॉस्ट्यूम विभाग की एक भारतीय लडक़ी तो सिद्धार्थ का दिल एक विदेशी लडक़ी पर आ गया था। वरुण ने अपने ससुरालियों पर कहा, मैं नताशा के मम्मी-पापा से बहुत बातें करता हूं। वे बहुत कूल हैं। उन्हें मुझसे कोई दिक्कत नहीं है। मैं उनके सामने ही बड़ा हुआ हूं। मैं और नताशा साथ स्कूल जाते थे। उनके घर आना-जाना लगा रहता था।

कॉफी विद करण 8 के हालिया एपिसोड के मुख्य आकर्षणों में से एक थीं आलिया की मौजूदगी, जो शो से वीडियो के जरिए जुड़ी थीं।आलिया बोलीं, सिद्धार्थ काफी मजाकिया और खुशमिजाज है। ये अपने ही बर्थडे पार्टी में सबसे पहले सो जाता है। नए लोगों से घुलने-मिलने में सडि को थोड़ा वक्त लगता है। मैं सिड की हमेशा शुक्रगुजार रहूंगी,क्योंकि उसने मुझे मेरी जंिदगी का पहला प्यार, एडवर्ड दिया। उधर वरुण को आलिया ने बहुत प्रतिस्पर्धी बताया।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES