Friday, May 17, 2024
HomeUncategorizedइंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर छाई शाहरुख खान की जवान, अस्त्र अवॉर्ड में नॉमिनेट...

इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर छाई शाहरुख खान की जवान, अस्त्र अवॉर्ड में नॉमिनेट होने वाली बनी इकलौती इंडियन फिल्म

शाहरुख खान की जवान ने अपनी कमाई से बॉक्स ऑफिस को हिला डाला था। सिनेमाघरों के अलावा एटली की इस मल्टीस्टारर फिल्म ने ओटीटी पर भी अपना जलवा कायम रखा था. वहीं रिलिज के इतने महीनों बाद भी जवान ने एक और मुकाम हासलि कर लिया है।

शाहरुख खान की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर एक बड़ी सफलता मिली है. जी हां, किंग खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ने अस्त्र फिल्म एंड क्रिएटिव आर्ट्स अवॉर्ड में अपनी जगह बनाई है। जवान को अस्त्र अवॉर्ड 2024 में बेस्ट फीचर कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है।

इसी के साथ शाहरुख की फिल्म जवान अस्त्र फिल्म एंड क्रिएटिव आर्ट्स अवॉर्ड में बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म के लिए नॉमिनेट होने वाली इकलौती इंडियन फिल्म बनी है। बता दें कि हाल ही में द हॉलीवुड क्रिएटिव अलाइंस ने उनके अस्त्र फिल्म एंड क्रिएटिव आर्ट्स अवॉर्ड की अनाउंसमेंट की है, जहां अलग अलग देशों के फिल्मों के नाम शामिल हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस अवॉर्ड्स शो के विनर्स की लिस्ट अमेरिका में लॉस एंजेलिस में 26, 2024 में आउट की जाएगी।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES