Sunday, April 14, 2024
HomeUncategorizedप्रभास की सालार को सेंसर बोर्ड से मिला ए सर्टिफिकेट, लगभग 3...

प्रभास की सालार को सेंसर बोर्ड से मिला ए सर्टिफिकेट, लगभग 3 घंटे की होगी फिल्म

दिसंबर का महीना बिग बजट फिल्मों के लिहाज से काफी खास है। एनिमल और सैम बहादुर के बाद अब फैंस की नजर प्रभास की मेगा बजट फिल्म सालार पर है, जो कि कुछ ही दिनों में थिएटर्स में एंट्री लेने वाली है। फिल्म एक्शन सीक्वेंस से भरपूर है। कुछ सीन्स लोगों की भावनाओं को आहत न करें, इसके लिए सेंसर बोर्ड ने सालार पर कैंची चला दी है। प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी सालार: पार्ट 1- सीजफायर अगले हफ्ते के शुक्रवार को रिलीज हो रही है। एक्शन से भरपूर इस मूवी को लेकर सोशल मीडिया पर बज बरकरार हैं। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया, जिसे फैंस का मिक्स रिएक्शन मिला है। मल्टी लैंग्वेज में रिलीज होने वाली इस फिल्म में कुछ सीन हैं, जिसकी वजह से सेंसर बोर्ड को इस पर कैंची चलानी पड़ी है।

मेकर्स की ओर से शेयर की गई इन्फॉर्मेशन के मुताबिक, सालार को ए सर्टिफिकेट मिला है। मूवी का टोटल रनटाइम 2 घंटा 55 मिनट है। फिल्म में कुछ इंटेंस फाइट सीक्वेंस और टेरिफाइंग वायलेंस सीन्स हैं। ऐसे में मूवी को ए सर्टिफिकेट से नवाजा गया है, जिसका मतलब है कि ये फिल्म 18 साल से कम उम्र के बच्चों के लिए नहीं है। फिल्म सालार का  शाह रुख खान की डंकी से बॉक्स ऑफिस क्लैश होगा। डंकी राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी कॉमेडी और सोशल मैसेज देने वाली फिल्म है। जबकि, सालार का जॉनर इसके बिलकुल उलट है। यह देखना दिलचस्प होगा कि पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म बाजी मारेगी।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES