Saturday, May 18, 2024
HomeUncategorizedइंस्टाग्राम पर अब फ्रेंड्स भी आपके पोस्ट में एड कर सकेंगे तस्वीरें

इंस्टाग्राम पर अब फ्रेंड्स भी आपके पोस्ट में एड कर सकेंगे तस्वीरें

सैन फ्रांसिस्को। मेटा के स्वामित्व वाला इंस्टाग्राम एक नए फीचर का परीक्षण कर रहा है जिसमें आपके फ्रेंड्स को आपके पोस्ट में तस्वीरें एड करने की अनुमति होगी। इंस्टाग्राम प्रमुख एडम मोसेरी ने अपने प्रसारण चैनल पर यह जानकारी साझा की। उन्होंने कहा, इंस्टाग्राम पर नया परीक्षण। हमने आपके फ़ीड पोस्ट में शामिल होने के लिए फ्रेंड्स को आमंत्रित करने के लिए एक नए तरीके का परीक्षण शुरू किया है। पोस्ट करने से पहले आप अपने फ़ॉलोअर्स के लिए फ़ोटो और/या वीडियो सबमिट करने की अनुमति दे सकते हैं, जिसे आप पोस्ट में एड करने के लिए एक्सेप्ट कर सकते हैं। जब आप अपनी प्रोफ़ाइल पर फ़ोटो पोस्ट कर रहे होंगे तो इंस्टाग्राम आपको फॉलोअर्स को अपनी फ़ोटो और वीडियो सबमिट करने का विकल्प देगा, जिन्हें एड करना चाहते हैं।

ये फोटो या वीडियो आपके पोस्ट में अपने-आप नहीं जुड़ेगे। आपको प्रत्येक फ़ोटो और वीडियो को जोडऩे से पहले एक्सेप्ट करना होगा। मोसेरी द्वारा साझा किए गए फ़ीचर के स्क्रीनशॉट में, फ़ीचर के निचले-बाएँ कोने में पोस्ट में जोड़ें बटन होगा। इस बीच, इंस्टाग्राम एक नई सुविधा का परीक्षण कर रहा है जो यूजरों को नोट्स में एक छोटे या लूपिंग वीडियो के साथ अपनी प्रोफ़ाइल तस्वीर अपडेट करने देगा।

मोसेरी ने कहा, जल्द ही, लोग एक छोटे, लूपिंग वीडियो के साथ नोट्स में अपनी डिफ़ॉल्ट प्रोफ़ाइल फ़ोटो को अपडेट कर सकेंगे। आप अभी भी वीडियो के साथ टेक्स्ट के माध्यम से एक विचार साझा करने में सक्षम होंगे। यदि आप नोट्स में वीडियो देखना शुरू करते हैं, तो हमें बताएं आप क्या सोचते हैं। डेमो वीडियो के अनुसार, जब यूजर नोट बनाना शुरू करेंगे तो प्रोफ़ाइल चित्र पर एक नया कैमरा आइकन मौजूद होगा। उस आइकन से वे नोट्स पर पोस्ट करने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES