Saturday, July 13, 2024
HomeUncategorizedकपिल शर्मा ने अपने नए शो का प्रोमो किया साझा, ओटीटी पर...

कपिल शर्मा ने अपने नए शो का प्रोमो किया साझा, ओटीटी पर होगा स्ट्रीम

देश में अपनी कॉमेडी से दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाने वाले कपिल शर्मा इन दिनों अपने आगामी कॉमेडी शो को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। कॉमेडियन ने सालों से अपनी मंडली के साथ टीवी पर ‘द कपिल शर्मा शो’ के जरिए लोगों को गुदगुदाने का काम किया है। इसी साल जुलाई में ‘द कपिल शर्मा शो’ का चौथा सीजन खत्म हुआ था। इसके बाद दर्शक कॉमेडियन के शो के अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब इसी बीच कपिल ने अपने अगले शो की घोषणा कर दी है। खास बात यह है कि यह शो अब टीवी पर नहीं बल्कि ओटीटी पर स्ट्रीम होगा।

अपनी कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले कपिल शर्मा ने अपने शो का पता बदल दिया है। दिवाली के दो दिन बाद धमाका करने वाले कपिल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपने नए शो की घोषणा की है। कपिल ने फैंस के साथ शो का प्रोमो शेयर किया है,  लेकिन बिना शीर्षक वाले शो में कपिल अपने हिट शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के कई सहयोगियों के साथ नजर आएंगे।

शो के नए प्रोमो में कॉमेडियन को अपने मैनेजर को अपने नए घर को सजाने के बारे में निर्देश देते हुए दिखाया गया है। वे वहां अपनी पुरानी टीम के सदस्यों को ढूंढते नजर आते हैं, जिनमें अर्चना पूरन सिंह से लेकर कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक शामिल हैं। जैसे ही प्रोमो खत्म होता है, मैनेजर पूछता है कि क्या वह इन लोगों को बाहर फेंकना चाहते हैं। इस पर कपिल मुस्कुराते हैं और कहते हैं, ‘घर बदला है, परिवार नहीं।’ कपिल शर्मा के इस प्रोमो को दर्शकों की खूब सराहना मिल रही है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, ‘एक बार फिर कपिल को स्क्रीन पर देखने में काफी मजा आएगा।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘लगता है टीवी से पत्ता कट गया है। अब पैसे देकर शो देखना पड़ेगा।’ एक और यूजर ने कहा, ‘अब देखना है कि इस नए शो में कपिल कौन सा नया धमाल करने वाले हैं।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES