Thursday, February 22, 2024
HomeUncategorizedऋषभ शेट्टी की कांतारा चेप्टर 1 की पहली झलक आई सामने, टीजर...

ऋषभ शेट्टी की कांतारा चेप्टर 1 की पहली झलक आई सामने, टीजर भी जारी, पोस्टर देख लोगों के खड़े हुए रोंगटे

कांतारा की अपार सफलता के बाद मेकर्स अब फिल्म का अगला पार्ट कांतारा चैप्टर 1 ला रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म की अनाउंसमेंट की गई थी, जिसके बाद आज फिल्म का पहला लुक और इसका टीजर रिलीज हो गया है, जो काफी शानदार है। इस टीजर में एक्टर और निर्देशक ऋषभ शेट्टी को एक भयानक और दिलचस्प रूप में दिखाया गया है, जिसे देख वाकई दर्शकों की नींद उडऩे वाली है। टीजर देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि ये पहली फिल्म से ज्यादा रहस्मयी और शानदार होने वाली है।

टीजर की बात करें तो, इसकी शुरुआत ऋषभ को भयानक जंगल में भागते हुए देखा जा रहा है. बैकग्राउंड में एक खूंखार म्यूजिक भी सुनाई दे रही है. टीजर को देखने के बाद किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। बता दें कि, पिछले साल ग्लोबल स्तर पर तहलका मचा दिया था. फिल्म की कहानी और कलाकारों की एक्टिंग ने दर्शकों दीवाना बना दिया था. अब पहले पार्ट के बाद फिल्म के अगले पार्ट का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है। वहीं कांतारा चैप्टर 1 के अगले साल 7 भाषाओं कांतारा चैप्टर-1 को हिंदी और कन्नड़ सहित तमिल, तेलुगु, मलयालम, इंग्लिश और बंगाली भाषा में रिलीज होगी।

इसकी शूटिंग दिसंबर के अंत में शुरू होगी। फिलहाल फिल्म के कलाकारों का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन फिल्म का पहला लुक असाधारण कहानी से भरी एक समानांतर दुनिया की यात्रा को दर्शाता है। तो एक ऐसे गहन अनुभव के लिए तैयार हो जाइए जो भाषाई सीमाओं से परे है और दुनिया भर के दर्शकों पर गरहा प्रभाव छोडऩे का वादा करता है।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES