Sunday, March 3, 2024
HomeUncategorizedगोद ली गई बेटी के साथ दो साल तक रेप करता रहा...

गोद ली गई बेटी के साथ दो साल तक रेप करता रहा पिता, बेटों ने भी की दरिंदगी

पणजी। गोवा से दरिंदगी की एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है जहां एक पिता ने अपने बेटों के साथ मिलकर नाबालिग लड़की के साथ रेप किया। एक पिता और उसके दो बेटों ने कथित तौर पर 14 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार किया, जिसे परिवार ने गोद लिया था। आरोपियों में एक लड़का नाबालिग बताया जा रहा है। पीड़ित लड़की चार लोगों के परिवार के साथ रहती थी। इनमें पति, पत्नी और उनके दो बेटे शामिल हैं। ये परिवार गोवा के तिस्वाड़ी तालुका में रहता है।

रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की के साथ कथित तौर पर दो साल तक बलात्कार किया गया। यह घटना तब सामने आई जब एक भाई ने लड़की को गलत तरीके से छूने की कोशिश की। पुलिस ने कहा कि इसके बाद लड़की ने घर छोड़ दिया और घटना के बारे में एक पड़ोसी को बताया जिसने बाद में एक एनजीओ को फोन किया।

एनजीओ को पूरी घटना बताते हुए पीड़िता ने कहा कि उसके साथ ये दुर्व्यवहार मार्च 2021 में शुरू हुआ, जब एक भाई ने उसकी छाती और निजी अंगों को छुआ और फिर उसके साथ यौन संबंध बनाए। पुलिस ने कहा कि पिता और दूसरे बेटे ने भी उसके साथ इसी तरह दुर्व्यवहार किया और उसके साथ बलात्कार किया। इस कृत्य में उसका नाबालिग बेटा भी शामिल था।

पीड़िता ने कहा कि उसकी मां को दुर्व्यवहार के बारे में पता नहीं था क्योंकि वह काम के लिए घर से बाहर जाती थी। एनजीओ से बात करने के बाद लड़की ने पुलिस बुला ली। उत्तरी गोवा के एसपी ने कहा, “अगासैम पुलिस स्टेशन में पिता और एक बेटे के खिलाफ दो एफआईआर दर्ज की गई हैं और तीसरे आरोपी के खिलाफ भी कार्रवाई की गई है।”

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES