Monday, June 24, 2024
Homeउत्तराखंडनई टिहरी में चंबा-धरासू मोटरमार्ग पर बोलेरो गहरी खाई में गिरी, छह...

नई टिहरी में चंबा-धरासू मोटरमार्ग पर बोलेरो गहरी खाई में गिरी, छह यात्रियों की मौत

देहरादून (हि. डिस्कवर)।

उत्तराखंड के टिहरी जिले में बुधवार दोपहर एक दर्दनाक हादसा हआ है। राष्ट्रीय राजमार्ग पर  कोटी गाड़ के पास एक बोलेरो गहरी खाई में गिर गई। हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। ग्रामीणाें ने सड़क हादसे की सूचना प्रशासन को दी। घटना के तुरंत बाद पुलिस टीम रेस्क्यू करने के लिए घटना स्थल पर पहुंच गई है। मृतकों की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है।

टिहरी की आंतरिक सड़कों की बदहाली को लेकर डीएम इवा श्रीवास्तव को भाजपा के कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से सड़कों के हालात दुरुस्त करने की मांग की गई है। मंगलवार को डीएम को सौंपे ज्ञापन से अवगत कराया गया है कि नई टिहरी से बौराड़ी तक आंतरिक सड़कों के हालात बदतर हैं। खासकर नई टिहरी में आईटीआई से पहले एनएच की सड़कों को भारी-भरकम गड्ढे बने हुये हैं। किंडर गार्डटन स्कूल से पहले नगर पालिका के समीप पानी के भराव से तालाब जैसी स्थिति है। जिससे स्कूली बच्चों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सरस्वती बालिका विद्या मंदिर से आगे ढुंगीधार में सड़क के हालात बदत्तर हैं।

छमुण्ड बैंड से जिला अस्पताल की ओर कटने वाली सड़क के हालात भी बदतर हैं। इस तरह नगर के विभिन्न हिस्सों में सड़कों की बदहाली से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सड़कों को दुरुस्त करने के लिए जिला प्रशासन ठोस कार्यवाही करे। ज्ञापन सौंपने वाले भाजपाईयों में अनुसूया प्रसाद नौटियाल, लक्ष्मी रावत, दुर्गेश देवी, लीला मखलोगा, दुर्गा गिरी आदि शामिल रहे।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES