Sunday, March 3, 2024
Homeलोक कला-संस्कृतिश्रीराम प्राण-प्रतिष्ठा से लौट मुख्यमंत्री से मिले बीकेटीसी के अध्यक्ष अजेन्द्र अजय

श्रीराम प्राण-प्रतिष्ठा से लौट मुख्यमंत्री से मिले बीकेटीसी के अध्यक्ष अजेन्द्र अजय

श्रीराम प्राण-प्रतिष्ठा से लौट मुख्यमंत्री से मिले बीकेटीसी के अध्यक्ष अजेन्द्र अजय

देहरादून (हि. डिस्कवर)

बद्री केदार मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेन्द्र अजय  प्रदेश के महामंडलेश्वरों व साधू संत समाज के साथ श्रीराम मंदिर अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में प्रतिभाग करके देहरादून पहुँचते ही प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से उनके आवास पर भेंट करने पहुंचे, व उन्होंने मुख्यमंत्री धामी को राम दरबार की प्रतिमा भेंट की।

ज्ञात हो कि प्राण प्रतिष्ठा के पश्चात लौटते समय कोहरे के कारण साधू समाज के साथ स्वयं बद्री केदार मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेन्द्र अजय को लखनऊ में रुकना पड़ा।

आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से भेंट कर उन्होंने अपने  सोशल फेसबुक पोस्ट में ट्वीट करते हुए लिखा कि “#अयोध्या में #राम_लला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में सम्मिलित होने के बाद आज प्रदेश के यशस्वी मा. मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी जी से भेंट की और उन्हें राम दरबार की प्रतिमा भेंट की। मा. मुख्यमंत्री जी से यात्रा व्यवस्थाओं को लेकर भी चर्चा हुई।”

इससे पूर्व विगत 22 जनवरी को जब वे साधू संत समाज के साथ अयोध्या के लिए रवाना हुए थे तब भी उन्होंने पोस्ट डालकर ट्वीट किया था कि “#जय_श्री_राम संतो के सानिध्य में आज #अयोध्या धाम प्रस्थान किया। दक्षिण कालीपीठाधीश्वर आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी कैलाशानंद जी महाराज और महामंडलेश्वर स्वामी राघवेंद्र नंद भारती जी महाराज के साथ 22 जनवरी को आयोजित होने वाले श्री राम लला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में प्रतिभाग करने का सौभाग्य प्राप्त हो रहा है।”

 

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES