Sunday, July 21, 2024
HomeUncategorizedसुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, कुलगाम मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकी ढेर

सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, कुलगाम मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकी ढेर

कुलगाम। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवाद-रोधी अभियान शुक्रवार को दूसरे दिन भी जारी है। मुठभेड़ के दूसरे दिन सुरक्षाबलों को बड़ी सफलताा मिली है। सूत्रों के अनुसार सुरक्षाबलों ने कुलगाम मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकी लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं। इसके साथ ही इलाके में तलाशी अभियान भी चलाया जा रहा है। हालांकि पुलिस ने अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है। अधिकारियों ने बताया कि कुलगाम के नेहामा इलाके के समनो में रातभर की शांति के बाद शुक्रवार तडक़े गोलीबारी हुई। अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने बृहस्पतिवार को इलाके में आतंकियों के होने की सूचना के बाद कुलगाम के नेहामा गांव की घेराबंदी कर दी थी और खोजबीन अभियान शुरू किया था।

उन्होंने बताया कि आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोली चलाई, जिसके बाद खोजबीन अभियान मुठभेड़ में बदल गया।
अधिकारियों ने बताया कि जिस जगह आतंकियों की मौजूदगी दर्ज की गई उसे सुरक्षाबलों ने चारों ओर से घेर लिया है, लेकिन रात के समय इस अभियान को कुछ समय के लिए रोकना पड़ा। अधिकारियों ने बताया कि अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES

ADVERTISEMENT