Monday, June 24, 2024
HomeUncategorizedफाइटर से सामने आई अनिल कपूर की झलक, ग्रुप कैप्टन बन खूब...

फाइटर से सामने आई अनिल कपूर की झलक, ग्रुप कैप्टन बन खूब जचे अभिनेता

पिछले कई दिनों से फिल्म फाइटर सुर्खियों में है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म से सबसे पहले ऋतिक रोशन का लुक सामने आया था। बीते दिन स्क्वाडन लीडर के रूप में दीपिका पादुकोण की दमदार झलक दर्शकों के बीच आई और अब अनिल कपूर का धमाकेदार अवतार सामने आ चुका है।फिल्म में वह ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी की भूमिका में दिखेंगे। खुद अनिल ने एक पोस्ट कर यह खुलासा किया है। वर्दी पहने कैप्टन की भूमिका में अनिल काफी जंच रहे हैं। वैसे भी वह अपनी जबरदस्त फिटनेस के लिए जाने जाते हैं और ये किरदार उन पर इसी वजह से काफी खिल रहा है।

अनिल कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर लुक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह, कॉल साइन : रॉकी, डेजिग्नेशन : कमांडिंग ऑफिसर, यूनिट : एयर ड्रैगन, फाइटर फॉरएवर। फाइटर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद, पैटी के रूप में ऋतिक के भारत के बेस्ट फाइटर पायलट बनने के सफर को दर्शाते हैं। फिल्म के जरिए ऋतिक और दीपिका की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर नजर आएगी।

मार्फि्लक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित और प्रस्तुत, यह फिल्म भारत के 75वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है। इन दिनों अनिल अपनी फिल्म एनिमल को लेकर भी छाए हुए हैं। वह फिल्म में रणबीर कपूर के पिता के किरदार में दिखे हैं। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES