Monday, June 24, 2024
Homeउत्तराखंडउत्तराखण्ड पुलिस के सब इंस्पेक्टर विपिन जोशी का निधन

उत्तराखण्ड पुलिस के सब इंस्पेक्टर विपिन जोशी का निधन

चंडीगढ़ के अस्पताल में भर्ती थे, पुलिस विभाग में शोक

देहरादून। शनिवार की देर रात्रि पुलिस कार्यालय देहरादून में नियुक्त सब इंस्पेक्टर विपिन जोशी का चंडीगढ़ के एक अस्पताल में उपचार के दौरान निधन हो गया। दिवंगत विपिन जोशी के आकस्मिक निधन पर पुलिस कर्मियों ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

दुख की इस घड़ी में शोक संतृप्त परिवार को धैर्य व शक्ति प्रदान करने के लिए ईश्वर से कामना की। दिवंगत विपिन जोशी अपने सौम्य/ शालीन व्यवहार के लिए पहचाने जाते थे। अपने कर्तव्य के प्रति संवेदनशील तथा पूर्ण रूप से समर्पित थे। वे वर्ष 2002 में उत्तराखंड पुलिस में कांस्टेबल के पद पर भर्ती हुए थे । और वर्ष 2015 में उपनिरीक्षक नागरिक पुलिस के पद पर पदोन्नत हुए थे।

वे मूल रूप से ग्राम मजियाडा, पो0 कर्णप्रयाग, ज़िला चमोली के रहने वाले थे। दिवंगत विपिन जोशी के पार्थिव शरीर को बालावाला स्थित उनके आवास में पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम सलामी दी गई।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES