Saturday, April 13, 2024
HomeUncategorizedरेलवे ने 36 से अधिक ट्रेनों को किया रद्द, जानिए वजह

रेलवे ने 36 से अधिक ट्रेनों को किया रद्द, जानिए वजह

नई दिल्ली। कोहरे को ध्यान में रखते हुए उत्तर रेलवे ने 36 से अधिक ट्रेनों को रद्द कर दिया है। इनमें कुछ गाड़ियां तत्काल प्रभाव से और कुछ एक दिसंबर से 29 फरवरी, 2024 तक रद्द रहेंगी। उत्तर रेलवे के मुख्य प्रवक्ता दीपक कुमार के अनुसार, कोहरे के दौरान परिचालन को सामान्य रखने के लिए इन गाड़ियों को रद्द किया गया है।

इनमें दिल्ली के विभिन्न्न स्टेशनों से शामली, गाजियाबाद, कोसी कला, फारुख नगर आदि तक जाने वाली गाड़ियां शामिल हैं। इनमें से अधिकांश रेलगाड़ियां छोटी दूरी की हैं। अधिकारी ने बताया कि 14 रेलगाड़ियों को तत्काल प्रभाव से रद्द किया गया जबकि 26 रेलगाड़ियां एक दिसंबर से 29 फरवरी तक रद्द रहेंगी। बता दें कि इससे पहले भी उत्तर रेलवे 62 रेलगाड़ियां कोहरे को ध्यान में रखते हुए रद्द कर चुका है।
Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES