Thursday, February 22, 2024
HomeUncategorizedकंगाली की मार झेल रहे पाकिस्तान में अब ईंधन भी खत्म, 48...

कंगाली की मार झेल रहे पाकिस्तान में अब ईंधन भी खत्म, 48 उड़ानें करनी पड़ी रद्द

कराची। कंगाली और भुखमरी की मार झेल रहे पाकिस्तान में हालात बद से बदतर हो रहे हैं। पाकिस्तान में खाने-पीने के लाले तो पहले ही पड़े हुए थे और देश में ईंधन भी खत्म हो गया है। ईंधन खत्म होने के कारण विदेश जाने वाली फ्लाइटों के अलावा  48 उड़ानें रद्द कर दी गई हैं। यह जानकारी पीआईए के एक प्रवक्ता ने दी है।

प्रवक्ता ने कहा कि पीआईए विमानों के लिए सीमित ईंधन आपूर्ति होने के कारण उड़ानें रद्द कर दी गई हैं। कुछ उड़ानों के प्रस्थान को दोबारा शेड्यूल किया जा रहा है। प्रवक्ता ने बताया कि ईंधन न होने के कारण 13 घरेलू उड़ानें और 11 अंतरराष्ट्रीय उड़ानें रद्द कर दी थीं, जबकि 12 उड़ानों में देरी हुई।

रद्द की गई 24 उड़ानों में 11 इंटरनेशन और 13 घरेलू (डोमेस्टडिक) उड़ानें थीं। पीआईए ने बुधवार के लिए भी दो दर्जन से ज्यादा उड़ानें रद कर दी हैं, जबकि कुछ उड़ानों में देरी होने की आशंका जताई है।  घरेलू उड़ानों के अलावा रद्द की गई कुछ उड़ानें दुबई, मस्कट, शारजाह, अबू धाबी और कुवैत के लिए उड़ान भरने वाली थीं।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES