Sunday, April 14, 2024
HomeUncategorizedदुख काटने के बहाने महिलाओं को बनाता था हवस का शिकार, फिर...

दुख काटने के बहाने महिलाओं को बनाता था हवस का शिकार, फिर चलता था ब्लैकमेलिंग का खेल

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दिल्ली के द्वारका से पुलिस ने बाबा को गिरफ्तार किया है। बाबा लोगों के दुख काटने के बहाने महिलाओं को अपना शिकार बनाकर उनसे दुष्कर्म करता था। दुष्कर्म करने के बाद जबरन उगाही और ब्लैकमेलिंग करता था। आरोपी का नाम विनोद है, जिसको बाबा मसानी के नाम से जाना जाता है। उत्तर द्वारका थाना पुलिस को एक महिला ने शिकायत दी थी।

अभी पुलिस को और भी पीडि़त महिलाओं का भी पता लगा है। आरोपी बाबा को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर रिमांड पर ले लिया है। बाबा खुद का यूट्यूब चैनल भी चलाता है। बाबा माता मसानी चौकी दरबार के नाम से अपना आश्रम चला रहा था। देर रात ककरौला मोड़ निवासी महिला ने पुलिस को कॉल कर आपबीती बताई थी। महिला ने कहा था कि बाबा ने कष्ट काटने के बहाने उससे रेप किया।

अब आरोपी उसको ब्लैकमेल कर रहा है। सूचना के बाद एसीपी द्वारका मदन लाल मीणा ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए थे। पुलिस अधिकारी एसआई दुर्गेश ने मौके पर जाकर पीडि़ता से संपर्क किया था। इसके बाद लोगों ने द्वारका थाने के बाहर भी बवाल किया था। महिला अपने पति के साथ बाबा मसानी के पास गई थी, उसके घर में दिक्कत चल रही थी। बाबा ने दीक्षा के नाम पर उससे 5 लाख रुपये मांगे थे।

दंपती ने मना किया था। इसके बाद वे लोग एक दिन फिर बाबा के पास गए, तो आरोपी ने प्रसाद में नशीला पदार्थ दिया था। उसके साथ रेप किया और बाद में ब्लैकमेल करने लगा। धमकी से परेशान होकर उसने पुलिस को शिकायत दी है। जिसके बाद बाबा को अरेस्ट किया गया है। द्वारका जिले के डीसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद बाबा विनोद पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस ने उसे रिमांड पर लिया है।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES