Wednesday, May 29, 2024
HomeUncategorizedफ्लैट में घुसकर छात्रा से छेड़छाड़, विरोध करने पर भाई और बहन...

फ्लैट में घुसकर छात्रा से छेड़छाड़, विरोध करने पर भाई और बहन से की मारपीट

ग्रेटर नोएडा। पारस टिएरा सोसाइटी के फ्लैट में घुसकर एलएलबी की छात्रा से छेड़छाड़ की गई। विरोध करने पर पीड़िता समेत उसके भाई और बहन से मारपीट की गई। पीड़िता ने सहपाठी तनवीर समेत 10 पर केस दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले में छह आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया है। सेक्टर-142 थाने में दर्ज कराई गई शिकायत में छात्रा ने कहा है कि सहपाठी कई दिनों से परेशान कर रहा था। रविवार को आरोपी साथियों के साथ फ्लैट में घुस आया।

आरोपी छात्रा से छेड़छाड़ करने लगा। पीड़िता के शोर मचाने पर उसके भाई और बहन वहां पहुंच गए। आरोपियों ने पीड़िता समेत उसके भाई-बहन से मारपीट की। इसके बाद आरोपी धमकी देकर फरार हो गए। थाना प्रभारी का कहना है कि मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ जल्द चार्जशीट पेश की जाएगी। उन्होंने कहा कि दो दिन पहले छात्रा और सहपाठी में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES