Wednesday, June 26, 2024
HomeUncategorizedपंखे से लटका कर की विवाहिता की हत्या, ससुराल पक्ष के लोग...

पंखे से लटका कर की विवाहिता की हत्या, ससुराल पक्ष के लोग फरार

मंगलौर। सोमवार की दोपहर विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। विवाहिता के दो छोटे बच्चे है। छह साल पहले विवाहिता ने प्रेम विवाह किया था। मंगलौर के मोहल्ला मलकपुरा निवासी अरशद की मोबाइल की दुकान है। उसने करीब 6 साल पहले मोहल्ला पीर गाड़ी निवासी वहीद की लड़की सुमैया से प्रेम विवाह किया था। दोनों एक समुदाय के अलग-अलग जाति से हैं। प्रेम विवाह के बाद दोनों के दो बच्चे हैं। सोमवार की दोपहर को सुमैया की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सुमैया की मौत की खबर सुनकर उसके मायके पक्ष के लोगों मौके पर पहुंचे तब उन्हें सुमैया का शव एक चारपाई पर पड़ा मिला।

स्वजन उसकी हत्या करने की बात कह रहे हैं। कंट्रोल रूम को दी गई सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोप है कि सुमैया की हत्या पंखे से लटका कर की गई है। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक उसके शव को नीचे उतार दिया गया था। पुलिस के पहुंचने से पूर्व सुमैया के ससुराल पक्ष के लोग वहां से फरार हो गए। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप बिष्ट का कहना है कि शव को कब्जे में ले लिया गया है घटना के संबंध में जांच की जा रही है।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES