Monday, June 24, 2024
Homeलोक कला-संस्कृतिलाइव वीडियो चौंकाने वाला..! तेंदुवे ने किया दिन दहाड़े दो महिलाओं पर...

लाइव वीडियो चौंकाने वाला..! तेंदुवे ने किया दिन दहाड़े दो महिलाओं पर हमला।

द्वाराहाट (अल्मोड़ा) 28 नवम्बर 2022 (हि. डिस्कवर)।

अल्मोड़ा जिले के द्वाराहाट विकासखंड के भोरा गांव में आज दिनदहाड़े तेंदुआ ने दो महिलाओं समेत एक युवक पर झपट्टा मारते हुए को घायल कर दिया। यह घटना आज सायंकाल लगभग़ 4:30 बजे तब घटित हुई जब तेंदुआ खेत के पीछे मवेशियों को चराने ले गई महिलाओं की तरफ तेंदुआ दौड़ता हुआ आया और महिलाओं पर हमला कर दिया फिर कुछ ही दूरी पर एक युवक सुमित कुमार क़ो भी घायल कर दिया।

वहीं महिलाओं के शोर करने पर ग्रामीण वहां पहुंचे और आनन-फानन में गांव वालों के द्वारा घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र द्वाराहाट ले जाया गया।  जहां पर उनका प्राथमिक उपचार किया गया और बचुली देवी पत्नी दिनेश लाल और सुमित कुमार पुत्र हरीश ज्यादा चोट होने के चलते उन्हें हायर सेंटर हल्द्वानी के लिए रेफर कर दिया गया जबकि पुष्पा देवी पत्नी हरीश को मामूली रुप से घायल हुए थे उनका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र द्वारा ही किया गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने वन विभाग के खिलाफ हॉस्पिटल के बाहर खूब नारेबाजी की। जानकार सूत्रों के मुताबिक अब वन विभाग के कर्मचारी व अधिकारी घटनास्थल पहुंचकर जानकारी जुटा रहे हैं। ग्रामीणों द्वारा वन विभाग के अधिकारियों से मुआवजे की मांग की है ताकि घायलों का इलाज ढंग से हो सके।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES