Sunday, April 14, 2024
HomeUncategorizedलियो का ट्रेलर जारी, संजय दत्त से भिड़े थलापति विजय; खूंखार अवतार...

लियो का ट्रेलर जारी, संजय दत्त से भिड़े थलापति विजय; खूंखार अवतार ने जीता दिल

पिछले काफी समय से फिल्म लियो सुर्खियों में बनी हुई है। यह फिल्म इसलिए खास है, क्योंकि साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय इससे जुड़े हैं, जो एक से बढक़र एक फिल्में दर्शकों को दे चुके हैं।अब वह लियो लेकर आ रहे हैं, जो एक साथ कई भाषाओं में रिलीज होगी। संजय दत्त भी इस फिल्म से जुड़े हैं। अब नई खबर ये है कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

फिल्म में एक्शन से लेकर ड्रामा, वो सबकुछ है, जिसकी उम्मीद विजय के प्रशंसक उनसे करते हैं।एक तरफ जहां उनका ताबड़तोड़ एक्शन ध्यान खींचता है, वहीं संजय के साथ उनका टकराव भी देखते ही बनता है।संजय की दमदार झलक देखने को मिली है, वहीं शेर की तरह दहाड़ते विजय का खौफनाक अवतार भी फिल्म की रिलीज को लेकर उत्सुकता बढ़ाता है।बैकग्राउंड म्यूजिक भी दमदार है और अभिनेत्री तृष्णा कृष्णन संग विजय की जोड़ी भी जंच रही है।

इस फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है, जिनकी कैथी, विक्रम और मास्टर जैसी पिछली फिल्में हिट हुई हैं।अब वह विक्रम की सफलता के बाद लियो दर्शकों के बीच पेश करने वाले हैं। विजय और कनगराज इससे पहले मास्टर में साथ काम कर चुके हैं।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के केरल डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स 16 करोड़ रुपये में बिके हैं। यह केरल में किसी भी गैर-मलयालम फिल्म के लिए किया गया अब तक का सबसे बड़ा सौदा है।

बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक अनुराग कश्यप भी इस फिल्म में अभिनय करते नजर आएंगे। फिल्म में अनुराग के अलावा निर्देशक, मैसस्किन और गौतम मेनन भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा रहे हैं।अनुराग ने खुद लोकेश की किसी फिल्म का हिस्सा बनने की इच्छा जाहिर की थी। वह लोकेश की फिल्मों से काफी प्रभावित थे।लियो मूल रूप से तमिल में बनी है, लेकिन इसे हिंदी समेत अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा।फिल्म 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों का दरवाजा खटखटाएगी।

बॉलीवुड के कई सितारे साउथ की फिल्मों में दिखने वाले हैं। सैफ अली खान को जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा में देखा जाएगा। अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी कल्कि 2898 एडी तो अर्जुन रामपाल अभिनता नंदमुरी बालकृष्णा की फिल्म भगवंत केसरी में दिखेंगे।

विजय ने बाल कलाकार के तौर पर भी कई फिल्मों में काम किया, जबकि बतौर लीड अभिनेता उनकी पहली फिल्म नालया थीरपू थी, जो 1992 में रिलीज हुई थी।उन्होंने इंटरनेशनल अचीवमेंट रिकॉग्निशन अवॉर्ड और साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड समेत कई पुरस्कार जीते हैं।विजय को आखिरी बार फिल्म वारिसु में देखा गया था, जो सुपर-डुपरहिट रही थी। वह मास्टर, मर्सल, बिगिल, सरकार और थुप्पक्की जैसी कई सफल फिल्मों से दर्शकों को अपना मुरीद बना चुके हैं।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES