Thursday, February 29, 2024
Homeउत्तराखंडएसजीआरआर में शोध लेखन और प्रकाशन की कला पर व्याख्यान श्रृंखला

एसजीआरआर में शोध लेखन और प्रकाशन की कला पर व्याख्यान श्रृंखला

देहरादून। श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय में शोध लेखन और प्रकाशन की कला पर आधारित एक दिवसीय व्याख्यान श्रृंखला का आयोजन किया गया। सेमिनार के मुख्य वक्ता वन अनुसंधान अकादमी के वैज्ञानिक डॉ विनीत कुमार रहे| इस अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्रीमहंत देवेन्द्र दास महाराज, कुलपति प्रोफेसर डॉ यशबीर दीवान और कुलसचिव डॉ अजय कुमार खंडूड़ी ने शुभकामनाएं प्रेषित की। उन्होंने छात्रों को इस प्रकार के कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर प्रतिभाग करने की प्रेरणा दी।

व्याख्यान श्रृंखला का आयोजन डीन अकादमिक प्रोफेसर डॉ कुमुद सकलानी, आईक्यूएसी निदेशक प्रोफेसर डॉ सुमन बिज द्वारा संयुक्त रूप से किया गया| मुख्य वक्ता डॉ विनीत कुमार ने उपस्थित छात्रों और शोधार्थियों को शोध लेखन और प्रकाशन की कला पर महत्वपूर्ण जानकारी दी।

इस अवसर पर श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय की आईक्यूएसी निदेशक, डीन अकादमिक, विश्वविद्यालय के डीन अनुसंधान के साथ ही सभी स्कूलों के डीन, विभागाध्यक्ष, शोधार्थी और छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES
Ad