Sunday, March 3, 2024
HomeUncategorizedओप्पो फाइंड एक्स7 सीरीज स्मार्टफोन की लॉन्च टाइमलाइन का हुआ खुलासा

ओप्पो फाइंड एक्स7 सीरीज स्मार्टफोन की लॉन्च टाइमलाइन का हुआ खुलासा

नई दिल्ली। OPPO लवर्स बेसब्री से Oppo Find X7 Pro की लॉन्चिंग का इंतजार कर रहे हैं। एक नई रिपोर्ट सामने आई है जिसमें ओप्पो फाइंड एक्स7 सीरीज स्मार्टफोन की लॉन्च टाइमलाइन का खुलासा किया है। चीनी स्मार्टफोन दिग्गज ने हाल ही में पुष्टि की है कि उसने 23 नवंबर को चीन में एक लॉन्च इवेंट निर्धारित किया है। कंपनी इवेंट में ओप्पो रेनो 11 सीरीज के स्मार्टफोन, ओप्पो पैड एयर 2 और कई दूसरे प्रोडक्ट को लॉन्च करेगी।

कथित तौर पर ओप्पो फाइंड एक्स7 सीरीज चीनी स्प्रिंट फेस्टिवल 2024 से पहले लॉन्च होगी जो 10 फरवरी से 17 फरवरी के बीच होने वाला है। तो इसका मतलब है कि हम फरवरी की शुरुआत या जनवरी के अंत में ओप्पो फाइंड एक्स7 की शुरुआत देख सकते हैं। चीनी स्मार्टफोन दिग्गज Find X6 सीरीज से पहले Find X7 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। एक हालिया रिपोर्ट से यह भी पता चला है कि सैमसंग 18 जनवरी को गैलेक्सी एस24 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करेगा।
वेनिला ओप्पो फाइंड X7 की AnTuTu लिस्टिंग से पता चला है कि यह मीडियाटेक डाइमेंशन 9300 SoC चिपसेट से लैस होगा। चिपसेट 4nm प्रक्रिया पर बनाया गया है और इसमें आठ-कोर आर्किटेक्चर है जिसमें 3.25GHz पर एक Cortex-X4 कोर, 2.85GHz पर तीन Cortex-X4 कोर और 2.0GHz पर चार Cortex-A720 कोर हैं। लिस्टिंग में कहा गया है कि चिपसेट को 6GB तक LPDDR5T रैम और 1TB UFS 4.0 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। स्मार्टफोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉइड 14 पर आधारित कलर ओएस 14 को बूट करेगा।
AnTuTu लिस्टिंग 120Hz पैनल की मौजूदगी की भी पुष्टि करती है। ओप्पो संभवतः ओप्पो फाइंड एक्स7 प्रो स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 एसओसी से लैस करेगा। चीनी दिग्गज संभवतः आगामी फाइंड एक्स7 सीरीज स्मार्टफोन को हाइपरटोन कैमरा सिस्टम से लैस करेगी। ओप्पो फाइंड एक्स7 प्रो को एक इंच के LYT-900 प्राइमरी सेंसर से लैस करेगा। ओप्पो डिवाइस को 32MP सेल्फी कैमरे से भी लैस करेगा।
Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES