Saturday, April 13, 2024
HomeUncategorizedखड़गे ने प्याज की बढ़ती कीमतों को लेकर बीजेपी पर कसा तंज

खड़गे ने प्याज की बढ़ती कीमतों को लेकर बीजेपी पर कसा तंज

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खडगे ने प्याज की बढ़ती कीमतों को लेकर भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर तंज किया। खडगे ने अपने एक्स अकाउंट पर एक कार्टून शेयर करते हुए हिंदी में लिखा, ‘पिछले 9.5 सालों से बीजेपी बढ़ती महंगाई और ऊंची कीमतों के खिलाफ जनता के आक्रोश का मजाक उड़ा रही है, हर बार महंगाई के मुद्दे पर मोदी सरकार ने लोगों का मजाक उड़ाया है।’ महंगाई दिखाई नहीं देती, मैं प्याज नहीं खाता, हम दूसरे देशों से बेहतर हैं। खडग़े ने पूछा,फिर प्याज फिर महंगा क्यों?

उन्होंने आगे कहा कि पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में जनता बीजेपी को हराकर इसका जवाब देगी। पिछले हफ्ते प्याज की कीमतें करीब 50 फीसदी तक पहुंच गईं। गुणवत्ता के आधार पर दिल्ली-एनसीआर में सब्जी 60-80 रुपये प्रति किलोग्राम पर बिक रही हैं।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES