Saturday, May 18, 2024
HomeUncategorizedपति -पत्नी और भाभी की बेरहमी से हत्या, अलग-अलग कमरों में मिले...

पति -पत्नी और भाभी की बेरहमी से हत्या, अलग-अलग कमरों में मिले तीनों के शव

पंजाब।  तरनतारन में तिहरा हत्याकांड सामने आया है। तरनतारन के तुंग गांव में इकबाल सिंह, उनकी पत्नी और भाभी की हत्या की गई है। सूत्रों के अनुसार, तीनों के शव अलग-अलग कमरों में पाए गए और सभी के चेहरे टेप से ढके हुए थे।वारदात की सूचना मिलने के बाद हरिके थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची। डीएसपी भट्टी जसपाल सिंह ढिल्लों सहित थाना हरीके की पुलिस ने मौके पर पहुंच अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि यह वारदात देर रात लूट के इरादे से हुई है, जिसकी पुलिस गहनता से जांच कर रही है। मृतक इकबाल सिंह का बेटा विदेश में रहता है और बेटियों की शादी हो चुकी है। तरनतारन के एसपी अश्विनी कपूर ने बताया कि काम के लिए लंबे समय से घर पर रखा गया एक प्रवासी मजदूर अशोक कुमार हत्या के बाद से फरार है, तीनों की हत्या के पीछे उसी का हाथ बताया जा रहा है। जिसकी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES