Sunday, March 3, 2024
HomeUncategorizedदवाओं का सेवन कर पत्नी के साथ गलत तरीके से बनाए संबंध,...

दवाओं का सेवन कर पत्नी के साथ गलत तरीके से बनाए संबंध, विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज

विकासनगर। शादी की पहली रात में ही पति ने कामोत्तेजक दवाओं का सेवन कर पत्नी के साथ गलत तरीके से अप्राकृतिक संबंध बनाए। महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ अप्राकृतिक संबंध बनाने समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी की मां, पिता और एक अन्य के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज किया है।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने कहा कि उसका विवाह 7 फरवरी 2023 को देहरादून निवासी व्यक्ति से हुआ था। आरोप लगाया कि पहली रात में ही पति ने कामोत्तेजक दवाओं का प्रयोग कर उसके साथ गलत तरीके से संबंध बनाए। मायके से लौटने के बाद जब वह फिर से ससुराल गई तो फिर से पति ने इच्छा के विरुद्ध उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए। मना करने पर मानसिक तौर पर प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। गाली गलौज और बात करना बंद कर दिया। गृहस्थी को बचाने के लिए यौन हिंसा की शिकार होती रही।
बताया कि पति के तंग और परेशान होकर उसने 27 फरवरी को कलाई काटकर जीवन लीला समाप्त करने का भी प्रयास किया अस्पताल पहुंचे पति ने निजी जीवन की बातें किसी को भी बताने से मना कर दिया। शर्म की वजह से उसने किसी को यह बात नहीं बताई। आरोप लगाया कि सास व ससुर भी उसके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। कम दहेज का ताना देते हैं। कोतवाली प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES