Friday, May 17, 2024
HomeUncategorizedमैच खेलने से इंकार करने पर दोस्त की बल्ले से पीट-पीटकर हत्या

मैच खेलने से इंकार करने पर दोस्त की बल्ले से पीट-पीटकर हत्या

भंडारा। महाराष्ट्र के भंडारा में एक ग्रामीण क्रिकेट टूर्नामेंट के बाद हुई तीखी बहस के बाद एक चौंकाने वाली घटना में एक युवक ने कथित तौर पर अपने दोस्त की क्रिकेट के बल्ले से पीटकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार, अडयाल गांव के एक मैदान में दो टीमें मैच खेल रही थीं। कथित तौर पर 21 वर्षीय करण आर. बिलावने ने अपने दोस्त 24 वर्षीय निवृत्तिनाथ जी. कावले को बल्ले से इतना पीटा की उसकी जान चली गई। बिलावने की टीम कावले की टीम से तीन मैच जीत चुकी थी और उसने चौथा मैच खेलने से इनकार कर दिया था।

कावले ने चौथा मैच खेलने पर जोर दिया और इस बात को लेकर दोनों के बीच तीखी बहस हुई। बिलावने ने कहा कि चूंकि उसकी टीम पहले ही तीन बार जीत चुकी है, इसलिए वे एक और मैच नहीं खेलना चाहते। दोनों के बीच मौखिक विवाद जारी रहा। इसी बीच बिलावने ने अपना आपा खो दिया और गुस्से में आकर, अपना बल्ला उठाया और कावले को सिर, गर्दन और दूसरे अंगों पर बेरहमी से मारा। कावले वहीं बेहोश होकर गिर पड़ा। उसका काफी खून बह रहा था।

कुछ स्थानीय लोगों ने अडयाल पुलिस को फोन किया, जिसने घटनास्थल पर एक दल भेजा, लेकिन कावले ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। इस घटना से गांव में लोगों के बीच भारी तनाव पैदा हो गया। वहीं मौजूद बिलावने को गिरफ्तार कर लिया गया। कावले के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। कावले दिहाड़ी मजदूरों के एक बहुत ही गरीब परिवार से था। वह पुलिस में भर्ती के लिए तैयारी कर रहा था। गांव में तनावपूर्ण माहौल होने के कारण, पुलिस ने किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए बड़ी संख्या में जवानों को तैनात कर दिया है।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES