Monday, June 24, 2024
HomeUncategorizedडंकी का इमोशन और ह्यूमर से भरपूर ट्रेलर रिलीज, 21 दिसंबर को...

डंकी का इमोशन और ह्यूमर से भरपूर ट्रेलर रिलीज, 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में देगी दस्तक 

शाहरुख खान इन दिनों अपने करियर के एक शानदार दौर से गुजर रहे हैं। इस साल आईं उनकी दोनों फिल्में पठान और जवान ब्लॉकबस्टर रहीं। अब अभिनेता की फिल्म डंकी का इंतजार है, जिसके टीजर और गानों पर दर्शकों ने जमकर प्यार बरसाया है।बीते दिन जब डंकी के ट्रेलर को लेकर सुगबुगाहट शुरू हुई तो यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा।अब आखिरकार शाहरुख अपनी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के ट्रेलर के साथ हाजिर हो गए हैं।

ट्रेलर में शाहरुख का किरदार हार्डी इंगलैंड जाना चाहता है, लेकिन उसके पास सही कागजात नहीं हैं। वह चोरी-छुपे डंकी फ्लाइट (अवैध रास्ता) का इस्तेमाल कर विदेश पहुंच जाता है, लेकिन वहां पहुंचकर उसका दिल वापस अपने घर और अपने देश पहुंचने का करता है। ट्रेलर में शाहरुख की दोस्तों के साथ मस्ती भरी जिंदगी, तापसी पन्नू उर्फ मन्नू संग उनका रोमांस और कॉमेडी का तडक़ा इसे देखने लायक बनाता है, लेकिन इन सबके परे यह भावुक भी करता है।

यह फिल्म उन लोगों के बारे में है, जो एक बार घर और देश से बाहर तो चले जाते हैं, लेकिन ये जमीन उन्हें फिर खींच लाती है। शाहरुख अपने सपने साकार करने की जद्दोजहद और जिंदगी बदलने की एक बेमिसाल कहानी लाने वाले हैं।
शाहरुख के मुताबिक, यह फिल्म ऐसी है, जो दर्शकों के चेहरे पर एक मुस्कान लेकर आएगी। इसे देखने के बाद न सिर्फ उन्हें अपने परिवार, बल्कि देश से भी प्रेम हो जाएगा।कुछ दिनों पहले उनके एक फैन ने पूछा था कि डंकी क्या खास लेकर आएगी तो इस पर शाहरुख ने कहा था, फिल्म में राजकुमार हिरानी हैं और क्या चाहिए?शाहरुख यह भी बोल चुके हैं कि उनकी इस फिल्म के लिए भी सिनेमाघरों में जमकर भीड़ जुटेगी।

डंकी में शाहरुख की जोड़ी पहली बार तापसी के साथ बनी है। इसमें दीया मिर्जा, बोमन ईरानी भी अहम किरदारों में हैं।फिल्म में धर्मेंद्र और सतीश शाह भी हैं, वहीं विक्की कौशल और काजोल मेहमान भूमिका में नजर आएंगे। हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण शाहरुख की पत्नी गौरी खान और ज्योति देशपांडे ने किया है।इसके जरिए शाहरुख ने पहली बार हिरानी संग काम किया है। डंकी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों का रुख करेगी।

शाहरुख की फिल्म पठान में सलमान खान के कैमियो ने धमाल मचा दिया था। इसके बाद टाइगर 3 में शाहरुख के कैमियो ने धमाका किया। अब शाहरुख-सलमान फिल्म टाइगर वर्सेज पठान में साथ दिखेंगे, जो वाईआरएफ के चर्चित स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है। फिल्म में शाहरुख और सलमान की भिड़ंत देखना दर्शकों के लिए बेहद रोमांचक होगा।सुजॉय घोष की एक्शन थ्रिलर फिल्म में शाहरुख को पहली बार उनकी बेटी सुहाना खान के साथ पर्दे पर देखा जाएगा।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES