Saturday, May 18, 2024
HomeUncategorizedसलमान खान की टाइगर 3 की दैनिक कमाई में आई गिरावट

सलमान खान की टाइगर 3 की दैनिक कमाई में आई गिरावट

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों सलमान खान, इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 का जलवा देखने को मिल रहा है। इस फिल्म को दिवाली के खास मौके पर हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया गया था। टाइगर 3 शुरुआत से ही टिकट खिडक़ी पर शानदार कमाई कर रही है।हालांकि, पिछले कुछ दिनों से फिल्म की दैनिक कमाई में दिन-ब-दिन गिरावट देखने को मिल रही है।

अब टाइगर 3 की कमाई के आठवें दिन के आंकड़े सामने आ चुके हैं, जो अब तक का सबसे कम कारोबार है।
रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने आठवें दिन को 10.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 229.65 करोड़ रुपये हो गया है।बता दें, टाइगर 3 का दुनियाभर में भी खूब डंका बज रहा है। फिल्म ने 350 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है।

टाइगर 3 यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म और टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त है।इस यूनिवर्स की अब तक टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान जैसी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। इन सभी फिल्मों ने टिकट खिडक़ी पर बेहतरीन प्रदर्शन किया।अब टाइगर 3 में ऋतिक रोशन के एजेंट कबीर के रूप में कैमियो से वॉर 2 की पुष्टि हो गई है।शाहरुख खान और सलमान खान के साथ टाइगर वर्सेज पठान आएगी।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES