Sunday, March 3, 2024
HomeUncategorizedसाउथ की जासूसी-थ्रिलर फिल्म जी2 में हुई बनिता संधू की एंट्री

साउथ की जासूसी-थ्रिलर फिल्म जी2 में हुई बनिता संधू की एंट्री

भारतीय अभिनेत्री बनिता संधू अब साउथ सिनेमा में अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं. टीम जी2 ने अपनी आगामी फिल्म के लिए बनिता को कास्ट करने की घोषणा की है. फिल्म का निर्देशन विनय कुमार करेंगे। बनिता संधू ने अपने करियर की शुरुआत हिंदी फिल्म अक्टूबर से की थी। इस फिल्म में वे वरुण धवन के अपोजिट नजर आई थीं. फिल्म को सुजीत सरकार ने डायरेक्ट किया था. इसके बाद वह तमिल फिल्म अदिथ्या वर्मा और अमेरिकी टीवी सीरीज पेंडोरा में भी नजर आईं।

फिल्म के निर्माताओं का कहना है कि बनिता इस फिल्म के लिए परफेक्ट चॉइस हैं. वह एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं और उनमें ग्लोबल अपील है. फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. फिल्म का टाइटल और रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है. बनिता के फैंस उनकी इस नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बारे में बात करते हुए, बनिता ने कहा, यह मेरी पहली अखिल भारतीय फिल्म है और मैं ऐसी अविश्वसनीय, दूरदर्शी टीम के साथ सहयोग करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह ऐसी भूमिका है जो मैंने पहले कभी नहीं की है। मैं दर्शकों के सामने बिल्कुल नए अवतार में आऊंगी। इस फिल्म पर काम करना मेरे लिए रचनात्मक आनंद होगा।

जी2 का निर्माण टीजी विश्व प्रसाद और अभिषेक अग्रवाल, पीपल मीडिया फैक्टरी, अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स और एके एंटरटेनमेंट्स के साथ मिलकर कर रहे हैं। वहीं विनय कुमार सिरिगिनेडी अपने निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं।
फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और यह 2024 के अंत तक सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES