Thursday, February 29, 2024
HomeUncategorizedअनन्या पांडे जल्द रखेंगी ओटीटी की दुनिया में कदम

अनन्या पांडे जल्द रखेंगी ओटीटी की दुनिया में कदम

अभिनेत्री अनन्या पांडे किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। 2019 में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली अनन्या अपने छोटे से ही सफर में कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं।30 अक्टूबर, 1998 को अभिनेता चंकी पांडे के घर जन्मी अनन्या आज अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं।आइए इस मौके पर उनकी आने वाली फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में जानते हैं।

अनन्या की फिल्म खो गए हम कहां का ऐलान काफी समय पहले हो चुका है और अब यह जल्द रिलीज होने वाली है।इस फिल्म में अनन्या के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव नजर आएंगे।फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म की कहानी दोस्ती पर आधारित है।अर्जुन वरैन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 17 नवंबर को रिलीज होगी। इसकी कहानी अर्जुन ने जोया अख्तर और रीमा कातगी के साथ लिखी है।

अनन्या पहली बार विक्रमादित्य मोटवानी के साथ उनकी साइबर थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाली हैं, जिसका नाम कंट्रोल रखा गया है।इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर की जिंदगी पर आधारित इस साइबर थ्रिलर फिल्म की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है, लेकिन अभी इसकी रिलीज तारीख से पर्दा नहीं हटा है।फिल्म में अनन्या के साथ अभिनेता विहान सामत नजर आने वाले हैं, वहीं मोटवानी के साथ निखिल द्विवेदी संयुक्त रूप से इसका निर्माण कर रहे हैं।

अनन्या पहली बार अक्षय कुमार के साथ फिल्मी पर्दे पर नजर आने वाली हैं। दोनों की आईआईटी रुडक़ी से शूटिंग के दौरान की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं।फिल्म के नाम का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन अभी इसे द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर के नाम से बुलाया जा रहा है।करण के बैनल तले निर्मित इस फिल्म में अक्षय वकील-कार्यकर्ता की भूमिका निभा रहे हैं और अनन्या एक युवा वकील के किरदार में नजर आएंगी।

अनन्या ने हाल ही में अपनी वेब सीरीज कॉल मी बे की शूटिंग पूरी की है, जो अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।करण के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले निर्मित इस सीरीज से अनन्या ओटीटी पर अपना कदम रख रही हैं।वह इसमें एक अरबपति फैशनिस्टा की भूमिका में नजर आने वाली हैं, जिसके संघर्ष की कहानी दिखाई जाएगी।इस सीरीज में अनन्या के साथ वरुण धवन, वीर दास, सिद्धार्थ भारद्वाज और नीलम कोठारी भी शामिल हैं। अनन्या के बाद शिल्पा शेट्टी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ओटीटी पर कदम रखने जा रहे हैं। दोनों रोहित शेट्टी की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स का हिस्सा हैं। इसके अलावा वरुण भी कॉल मी बे और सिटाडेल के भारतीय संस्करण में दिखाई देंगे।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES