Saturday, October 19, 2024
Homeउत्तराखंडयुवती की मौत के बाद हर्रावाला में शव रखकर सड़क पर लगाया...

युवती की मौत के बाद हर्रावाला में शव रखकर सड़क पर लगाया जाम

डोईवाला। डोईवाला कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत हर्रावाला में एक युवती की मौत के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर हरिद्वार राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया।
ग्रामीणों के अनुसार, कुछ लोगों की मारपीट के कारण युवती की तबीयत खराब थी। दिसंबर महीने में उसके परिजनों और उसके साथ कुछ लोगों द्वारा मारपीट की गई थी, जिसकी पुलिस में तहरीर दी गई थी। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में मुकदमा भी दर्ज किया था, ऐसा ही एक मामला अप्रैल में भी इस परिवार द्वारा पुलिस में दर्ज कराया गया था, लेकिन उक्त युवती उस समय से बीमार चल रही थी। बीमारी की हालत में 25 अगस्त को उक्त युवती को हिमालयन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बीती रात उसकी मृत्यु हो गई। मृत्यु के बाद उसके परिजनों और ग्रामीणों ने पहले हर्रावाला पुलिस स्टेशन के सामने प्रदर्शन किया।

उसके बाद नकरौंदा जाने वाले मार्ग के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया। मौके पर सीओ अरविंद शर्मा, डोईवाला कोतवाल राजेश शाह और नेहरू कॉलोनी कोतवाल मुकेश त्यागी मौके पर पहुंचे। मृतक के शव को पुलिस ने उठाकर एंबुलेंस में रखवाया। इस दौरान पुलिस और ग्रामीणों के बीच धक्का-मुक्की हुई। शव हटाने के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात शुरू हो पाया।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES