Thursday, October 17, 2024
HomeUncategorizedलाल सिंह चड्ढा के साथ पर्दे पर टकराएगी अक्षय की रक्षाबंधन, रिलीज...

लाल सिंह चड्ढा के साथ पर्दे पर टकराएगी अक्षय की रक्षाबंधन, रिलीज डेट जारी

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे व्यस्त सितारों में गिने जाते हैं। हर साल उनकी कई फिल्में रिलीज होती हैं। बीते दिनों वह सम्राट पृथ्वीराज को लेकर चर्चा में रहे। अब उनकी अगली फिल्म रक्षाबंधन की रिलीज डेट घोषित कर दी गई है। अक्षय ने एक टीजर शेयर करते हुए इस तारीख की घोषणा की। यह फिल्म इस साल रक्षाबंधन यानी कि 11 अगस्त को आएगी। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी इसी दिन रिलीज हो रही है।

रक्षाबंधन फिल्ममेकर आनंद एल राय की फिल्म है। यह भाई-बहन की कहानी पर आधारित एक कॉमेडी ड्रामा है। इस फिल्म में अक्षय के साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर दिखाई देंगी। यह अक्षय और भूमि की साथ में दूसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों टॉयलेट: एक प्रेमकथा में साथ दिखाई दिए थे। पिछले साल अक्टूबर में इस फिल्म की शूटिंग पूरी हुई थी। पहले यह फिल्म नवंबर 2021 में रिलीज होने वाली थी।
रक्षाबंधन के मौके पर पर्दे पर दो बड़ी फिल्में टकराएंगी। अक्षय की फिल्म के अलावा लाल सिंह चड्ढा भी इस दिन रिलीज हो रही है। आमिर की इस फिल्म में करीना कपूर और मोना सिंह नजर आएंगी। यह फिल्म पहले अप्रैल में रिलीज होने वाली थी।  केजीएफ 2 से क्लैश के कारण इस फिल्म टालने का फैसला लिया गया। आमिर की यह फिल्म 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है।

खबर है कि अक्षय रक्षाबंधन के लिए बड़े स्तर पर प्रमोशन करने की योजना बना सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार यह सम्राट पृथ्वीराज की विफलता का असर है। इस साल अक्षय की अब तक दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। सम्राट पृथ्वीराज से पहले मार्च में उनकी फिल्म बच्चन पांडे आई थी। हालांकि, दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर गिर गईं। अक्षय रक्षाबंधन के बाद, रामसेतु, मिशन सिंड्रेला,  ओएमजी 2 जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।
फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान और करीना कपूर करीब 13 साल बाद साथ में नजर आएंगे। यह दूसरा मौका है जब दोनों एकसाथ पर्दे पर दिखेंगे। इससे पहले वे 2009 में 3 इडियट्स में नजर आए थे।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES