Thursday, February 22, 2024
HomeUncategorizedविश्व कप 2023 का 21वां मुकाबला आज, भारत और न्यूजीलैंड होंगी आमने-सामने

विश्व कप 2023 का 21वां मुकाबला आज, भारत और न्यूजीलैंड होंगी आमने-सामने

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड की टीमें विश्व कप के 21वें मुकाबले में आमने-सामने होंगी। दोनों के बीच यह मुकाबला धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। पिछले विश्व कप के सेमीफाइनल में मिली हार के बाद टीम इंडिया की नजर न्यूजीलैंड से बदला लेने पर है। तब विराट कोहली की कप्तानी में भारत को हार का सामना करना पड़ा था। वह पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी मैच साबित हुआ था। उस मुकाबले में न रोहित शर्मा का बल्ला चला था और न ही विराट कोहली का। इस बार दोनों कीवी टीम के खिलाफ रन बरसाना चाहेंगे।

कोहली, रोहित और राहुल मौजूदा विश्व कप में शानदार फॉर्म में हैं। तीनों एक-एक शतक लगा चुके हैं, लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में दोनों की असली परीक्षा होगी। कीवी टीम की गेंदबाजी इस समय काफी मजबूत है। रोहित और कोहली का रिकॉर्ड भी इस टीम के खिलाफ विश्व कप में अच्छा नहीं है। सिर्फ इन दोनों का ही नहीं बल्कि केएल राहुल भी न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप में कुछ खास नहीं कर पाए हैं।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES