Thursday, February 29, 2024
Homeलोक कला-संस्कृति18 माह में प्रधानमन्त्री की तीसरी केदारनाथ यात्रा! डॉ. निशंक ने केदारनाथ...

18 माह में प्रधानमन्त्री की तीसरी केदारनाथ यात्रा! डॉ. निशंक ने केदारनाथ से किया ट्वीट!

रुद्रप्रयाग/देहरादून 6 नवम्बर 2018 (हि. डिस्कवर)

प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी की विगत 18 महीनों में केदारनाथ धाम की कल तीसरी यात्रा होगी! केदारनाथ धाम में प्रदेश भर के पत्रकारों व भाजपा के मंत्री सांसदों व कार्यकर्ताओं का जहाँ एक ओर जमावड़ा लगा हुआ है वहीँ दूसरी ओर जिला प्रशासन व पुलिस बल केदारनाथ धाम को फूलों से सजाने में लगा है ताकि धाम का आभामंडल हाल के दिनों में गिरी बर्फ के साथ और भव्यता से दिखाई दे!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 7 नवम्बर को दीवाली पर केदारनाथ धाम पहुँच रहे हैं जहाँ वह पूजा अर्चना के बाद लगभग डेढ़ घंटा रुकेंगे! पूर्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का केदारधाम से जनता को संबोधित करने का कार्यक्रम था लेकिन आचार संहिता के चलते वह अब सिर्फ निर्माणाधीन कार्यों की ही समीक्षा करेंगे!

वहीँ प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने केदारधाम धाम पहुँचते ही अपने फेसबुक सोशल साईट से ट्वीट किया है कि “आज केदारनाथ पहुंचकर ऐसा आभास हुआ जैसे प्रधानमंत्री जी की भगवान्  शिब के प्रति  उनकी आस्था को देखते हुए प्रकृति ने केदारपुरी को सुशोभित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी और  आशीर्वाद के रूप में हिमचादर बिछा दी! यहाँ आकर उत्तराखंड के अलौकिक सौन्दर्य की अनुभूति स्वत: ही हो जाती है!”

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES