Sunday, September 8, 2024
Homeउत्तराखंडब्लाइंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों से मुलाक़ात कर मुख्यमंत्री ने दी...

ब्लाइंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों से मुलाक़ात कर मुख्यमंत्री ने दी दो लाख की सहयोग राशि!

देहरादून 07 दिसम्बर, 2019(हि.डिस्कवर)
शनिवार शाम को मुख्यमंत्री आवास में आयोजित कार्यक्रम में भारत व नेपाल की ब्लाइंड क्रिकेट टीम के खिलाडियों ने मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से भेंट की।

मुख्यमंत्री के आमंत्रण पर सीएम आवास आए खिलाडियों ने अपने अनुभव साझा किए। मुख्यमंत्री ने 2 लाख रूपये की सहयोग राशि देने की बात कही। उन्होंने कहा कि चुनौतियों को अवसर के रूप में स्वीकार करना बङी बात है। भारत की ब्लाइंड क्रिकेट टीम आज वल्र्ड चैम्पियन है। प्रधानमंत्री जी ने भी दिव्यांगजनों की हमेशा हौसला अफजाई की है। उन्होंने भारत की ब्लाइंड क्रिकेट टीम के खिलाडियों को अपने आवास पर आमंत्रित कर उन्हें प्रोत्साहित किया था। दिव्यांगजनों के प्रति यही सोच और भावना हम सभी में होनी चाहिए।

बताया गया कि देहरादून के महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में भारत व नेपाल की ब्लाइंड क्रिकेट टीम के बीच टी-20 सीरीज चल रही है। इसका आयोजन यूसर्क, सीएबीटी, टीएचडीसी, यूआईएचएमटी, इंडसइंड बैंक और समर्थनम ट्रस्ट फार डिस्एबल्ड के सौजन्य से 6 से 8 दिसम्बर तक हो रहा है। कार्यक्रम का संचालन मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट द्वारा किया गया।
इस अवसर पर डॉ ओमप्रकाश नौटियाल, ललित जोशी, शैलेन्द्र यादव, भारत व नेपाल की टीमों के कोच, अधिकारी व खिलाडी मौजूद थे।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES

ADVERTISEMENT