Sunday, September 8, 2024
HomeUncategorizedदेहरादून आस-पास दिन भर खबरें!

देहरादून आस-पास दिन भर खबरें!

देहरादून 28 दिसम्बर, 2018 (हि. डिस्कवर)
उत्तराखण्ड में समूह ग के पदों पर प्रदेश के सेवायोजन कार्यालयों में पंजीकरण की बाध्यता समाप्त करने के हाईकोर्ट के आदेश के बाद मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि सरकार राज्य के युवाओं के हितों को ध्यान में रखते हुए सुप्रीम कोर्ट में एस.एल.पी दाखिल करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराना सरकार की शीर्ष प्राथमिकताओं में है।
बीरपुल का पुल टूटने से दो की मौत!
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने शुक्रवार को बीरपुर, देहरादून में लोहे के पुल टूटने से हुए हादसे में मृतकों की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से कामना की है। मुख्यमंत्री ने गम्भीर घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। उन्होंने जिला प्रशासन को घायलों के उपचार की उचित व्यवस्था के निर्देश दिये हैं। ज्ञातव्य है कि घटना की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ, सेना और बचाव दल ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू किया।
पत्रकार का आकस्मिक निधन!
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने वरिष्ठ पत्रकार बीपी बर्थवाल के आकस्मिक निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत की आत्मा की शांति एवं दःुख की इस घड़ी में उनके परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से कामना की है। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि उनके निधन से उत्तराखण्ड के पत्रकारिता जगत में अपूर्णीय क्षति हुई है।
Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES

ADVERTISEMENT