Sunday, March 3, 2024
Homeउत्तराखंडसीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने समाज सेवी माता मंगला जी को दी...

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने समाज सेवी माता मंगला जी को दी जन्मदिन पर बधाई।

देहरादून 16 अक्टूबर 2019 (हि.डिस्कवर)

हंस कल्चरल सेंटर व दि हंस फॉउंडेशन की सर्वेसर्वा माताश्री मंगलाजी के जन्मदिन पर विश्व भर से शुभकामनाओं का तांता लगा हुआ है वहीं उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी प्रदेश वासियों की तरफ से माता मंगला को शुभकामनाएं प्रेषित की हैं।

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि “आज देश की उस शख्सियत का जन्मदिन है। जो दुनिया भर में स्वास्थ्य-शिक्षा के क्षेत्र में प्रति-दिन नये आयाम गढ़ रहे है।

मैं करूणामयी माताश्री मंगलाजी के जन्मदिन पर ईश्वर से उनकी लंबी एवं दीर्घायु की कामना करता हूँ।

हम सौभाग्यशाली है कि हमारे साथ माताश्री मंगलाजी एवं भोलेजी महाराज जी जैसे संत मौजूद है। जो ‘हंस कल्चरल सेंटर’ एवं ‘दि हंस फाउण्डेशन’ के माध्यम से जिस तरह से राज्य और देश के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे। यह हमारे प्रदेश के लिए बहुत बड़ा सम्मान हैं.क्योंकि माता मंगला जी एवं भोले जी महाराज के सहयोग से प्रदेश सरकार निश्चित तौर पर विकास के पथ पर आगे बढ़ रही है।

मैं पूरी कैबिनेट की तरफ से समाजसेवी माता मंगला जी को उनके जन्मोत्सव पर शुभकामनाएं देता हूँ।”

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES
Ad