Saturday, July 13, 2024
Homeउत्तराखंडबलूनी क्लासेस व स्कूल का ऐलान-दिवंगत दो पत्रकारों के बच्चों को देंगे...

बलूनी क्लासेस व स्कूल का ऐलान-दिवंगत दो पत्रकारों के बच्चों को देंगे निशुल्क कोचिंग।

(गुणानन्द जखमोला की कलम से)

  • दिवंगत दो पत्रकारों के बच्चों को देंगे निशुल्क कोचिंग
    • स्व. पत्रकार मनोज कंडवाल और पत्रकार भुवनेश जखमोला के बच्चों को मिलेगा लाभ

डाक्टर मतलब बलूनीज प्रोडक्ट। मेडिकल और इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षाओं की तैयारी के लिए उत्तर भारत का अग्रणी कोचिंग इंस्टीट्यूट बलूनी क्लासेस के प्रबंध निदेशक विपिन बलूनी ने कहा है कि यदि दिवंगत पत्रकार मनोज कंडवाल और पत्रकार भुवनेश जखमोला के बच्चे मेडिकल या इंजीनियरिंग को करियर के तौर पर अपनाना चाहते हैं तो संस्थान उन बच्चों को निशुल्क कोचिंग देगा। गौरतलब है कि सहारा समय के पत्रकार मनोज कडवाल और अमर उजाला ऋषिकेश में कार्यरत पत्रकार भुवनेश जखमोला का सड़क हादसे में निधन हो गया था। स्व. मनोज कंडवाल का एक बेटा और एक बेटी हैं जबकि भुवनेश का एक बेटा है।

उत्तरजन टुडे परिवार ने इस घोषणा के लिए चेयरमैन डा. नवीन बलूनी और प्रबंध निदेशक विपिन बलूनी का आभार जताया है। यह उल्लेखनीय है कि बलूनी क्लासेस के चेयरमैन डा. नवीन बलूनी और प्रबंध निदेशक विपिन बलूनी अपने सामाजिक दायित्व का निर्वहन करते हुए अब तक निशुुुुुुुुुुुुुुुुुुुुुल्क कोचिंग देकर 300 से भी ज्यादा डाक्टर और इंजीनियर देश को दे चुके हैं। समाजसेवा और एक अच्छे नागरिक के निर्माण में बलूनी क्लासेेस के मैनेजमेंट की यही भावना उन्हें दूसरे संस्थानों से जुदा करती हैं।

गौरतलब है कि उत्तराखंड के सामाजिक, आर्थिक, धार्मिक सरोकारों से जुड़ी मासिक पत्रिका उत्तरजन टुडे की पहल पर विगत माह पत्रकार चारुचंद्र चंदोला स्मृति सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में जहां उदयीमान और वरिष्ठ पत्रकारों को सम्मानित किया गया था साथ ही इन दो दिवंगत पत्रकारों के परिजनों को भी सम्मानित किया था।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES