Monday, June 24, 2024
Homeउत्तराखंडफिल्म अभिनेत्री चित्रांशी रावत ने की मुख्यमंत्री से मुलाक़ात!

फिल्म अभिनेत्री चित्रांशी रावत ने की मुख्यमंत्री से मुलाक़ात!

देहरादून 24 जनवरी, 2020 (हि. डिस्कवर)
मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से मुख्यमंत्री आवास में अभिनेत्री सुश्री चित्रांशी रावत एवं निर्माता/निर्देशक श्री ध्रुव ने शिष्टाचार भेंट की। सुश्री चित्रांशी रावत ने कहा कि वह आगामी मार्च-अप्रैल में उत्तराखण्ड में हिन्दी फीचर फिल्म की शूटिंग करेंगी।

उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड में फिल्मों की शूटिंग के लिए अनुकूल माहौल है। उन्होंने उत्तराखण्ड की फिल्म पॉलिसी की सराहना भी की।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि राज्य में फिल्म, टीवी सीरियल आदि की शूटिंग को बढ़ावा देने के लिए सरकार द्वारा राज्य की फिल्म नीति बनाई गई है। इसके सकारात्मक परिणाम भी देखने को मिले हैं। बड़ी संख्या में यहां फिल्मों व टीवी सीरियलों की शूटिंग हुई है। उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड को प्रकृति से सुन्दरता का वरदान प्राप्त है। इस अवसर पर उत्तराखण्ड फिल्म विकास परिषद् के नोडल अधिकारी श्री के.एस.चौहान भी उपस्थित थे।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES