Thursday, February 22, 2024
Homeउत्तराखंडचुनाव के ऐन दिन हुआ मर्डर। बारदात को अंजाम देने का शक...

चुनाव के ऐन दिन हुआ मर्डर। बारदात को अंजाम देने का शक पत्नी के ऊपर।

पौड़ी 5 अक्टूबर 2019 (हि. डिस्कवर)

पौड़ी जिले के कल्जीखाल विकासखंड की असवालस्यूं पट्टी के सीरों गाँव में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दिन एक सनसनी बारदात सामने आई है जिसमें विगत रात्रि एक पत्नी द्वारा अपने पति को पत्थर से जान से मारने का आरोप है।

मृतक का घर व आंगन में मृतक की लाश।

मतदान के दिन की पहली रात को गांव सीरों के 40 वर्षीय तेजपाल सिंह की हत्या हो गई। मृतक का शव घर के आंगन में पड़ा मिला। रात खुलने पर आंगन में पड़े शव को देखकर गांव के लोग इकट्ठा हुए जबकि मृतक की पत्नी सुमन घर के अंदर ही है।

मृतक तेजपाल जिसके सिर में वार किया गया।

ग्रामीणों द्वारा आशंका व्यक्त की जा रही है कि सुमन ने ही अपने पति तेजपाल का कत्ल किया। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों अक्सर झगड़ते रहते थे और वह अपने पति को मारती भी थी। शव के पास खून से सनी ईंट भी मिली है तथा मृतक के सिर और मुंह पर चोट के निशान हैं। ग्रामीणों ने मृतक की पत्नी को घर के अंदर ही बंद कर रखा है राजस्व पुलिस गाँव में पहुँच कर पड़ताल कर रही है। दूसरी तरफ इस घटना के बावजूद त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का मतदान निरंतर चल रहा है। ग्रामीण चुनाव में बढ़चढ़ कर अपने मतदान के लिए मतदान केन्द्र तक पहुँच रहे हैं।

वही दूसरी ओर दो दिन पूर्व की एक घटना बिलखेत गांव के पास के एक गांव की भी बताई जा रही है। सूत्रों का कहना है कि वहां भी किसी व्यक्ति के घर में चुनाव से पूर्व की शराब पार्टी चल रही थी जिसमें अत्याधिक शराब पीने से एक व्यक्ति की वहीं मौत हो गईं। व्यक्ति के घरवालों ने 35 घण्टे तक वहां से लाश नहीं उठाई । आखिर आपसी समझौते के बाद लाश को श्मशान ले जाया गया। इस अपुष्ट ख़बर पर तहकीकात जारी है।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES
Ad