Thursday, February 22, 2024
Homeउत्तराखंडआंगनवाड़ी कार्यकत्री/सहायिका/मिनी कार्यकत्रियों का 15वें दिन भी प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना...

आंगनवाड़ी कार्यकत्री/सहायिका/मिनी कार्यकत्रियों का 15वें दिन भी प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन जारी-उर्मिला चौहान ।

मोरी (उत्तरकाशी) 7 दिसम्बर 2020 (हि. डिस्कवर)।

आंगनवाड़ी कार्यकत्री/सहायिका/मिनी कार्यकत्रियों का 15वें दिन भी प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन ब्लॉक स्तर पर जारी है।

इन दिनों पूरे प्रदेश भर में सभी आंगनवाड़ी कार्यकत्रियां अपने मांगों के हितों के लिए सड़कों पर है।बात करे तहसील मुख्यालय मोरी की जहां पर आज भी 15वें दिन भी प्रदेश की सरकार के खिलाफ नारे बाजी कर सभी एक जुट धरना प्रदर्शन में अपनी मांगों को लेकर मेनी केन्द्रों का उच्चीकरण, ग्रीष्म कालीन व शीत कालीन अवकाश एंव राज्य कर्मचारी का दर्जा समान मानदेय, न्यूनतम 18 हजार मानदेय की बढ़त व ग्रामीण क्षेत्रों में मोबाईल सेवा से ऑनलाइन के मेनेजमेंट करने में ग्रामीण क्षेत्रों की कार्यकत्रियों की अल्प शिक्षा व मोबाईल ज्ञान न होने के कारण सभी आंगनवाड़ी कार्यकर्तियोंने अपने हितों के लिए प्रदेश सरकार के खिलाफ आक्रोश ग्राम प्रधान खेड़मी सुरेन्द्र सिंह ने भी ब्लॉक स्तर से सभी सम्मान मांगों का समर्थन देकर अपने प्रधान संगठन की और से अपना समर्थन आंगनवाड़ी कार्यकत्रियों की मांग को जायज बताकर अपनी हितों की लड़ाई जारी रखने में अपना अपार समर्थन दिया है।

इस अवसर पर दल की अध्यक्ष उर्मिला चौहान,सुधा चौहान, सुमित्रा, रजनी, मेनका, रेखा, वीना, प्रमीला, सुनीता, रामावाला, सम्मी, शारदा, बबीता, मीना, फूलचन्द्री, मीना आदि उपस्थित रही।

Himalayan Discover
Himalayan Discoverhttps://himalayandiscover.com
35 बर्षों से पत्रकारिता के प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामाजिक, आर्थिक, राजनैतिक, धार्मिक, पर्यटन, धर्म-संस्कृति सहित तमाम उन मुद्दों को बेबाकी से उठाना जो विश्व भर में लोक समाज, लोक संस्कृति व आम जनमानस के लिए लाभप्रद हो व हर उस सकारात्मक पहलु की बात करना जो सर्व जन सुखाय: सर्व जन हिताय हो.
RELATED ARTICLES
Ad